बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती ने 6 महीने बाद इंस्टाग्राम पर किया ऐसा पोस्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें...

Zoom News : Mar 08, 2021, 04:38 PM
बॉलीवुड: अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। ये पोस्ट रिया के फैन्स के लिए काफी खास रहा क्योंकि अभिनेत्री ने इससे पहले बीते साल 27 अगस्त को पोस्ट किया था।

क्या था रिया का पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। हालांकि तस्वीर में किसी भी शख्स का चेहरा नहीं बल्कि दो हाथ एक दूसरे को थामे नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में रिया ने लिखा, 'हमें वुमेन्स डे की शुभकामनाएं...मां और मैं, हमेशा एक साथ, मेरी हिम्मत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य, मेरी मां।'

ट्रोल होने लगीं रिया

देखते ही देखते रिया का ये इंस्टा पोस्ट वायरल हो गया है। एक ओर जहां रिया के फैन्स उनका समर्थन करते और लंबे वक्त बाद इंस्टाग्राम पर वापसी की तारीफ करते नजर आए तो वहीं दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के कई फैन्स उन्हें ट्रोल भी करते नजर आए। करीब तीन घंटे में रिया के पोस्ट पर डेढ़ लाख लाइक्स और करीब चार हजार कमेंट्स देखने को मिले।

ट्रोलर्स से भिड़ गए फैन्स

बता दें कि एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया को ट्रोल किया तो वहीं रिया के कई फैन्स ने उनको करारा जवाब देते हुए बोलती भी बंद की। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया के लिए कमेंट्स में लिखा कि उन्होंने बहुत झेला है और अब वक्त आ गया है कि वो सब भूल कर आगे बढ़ें। वहीं कुछ फैन्स ने लिखा कि हम सभी आपको बहुत प्यार करते हैं, आप हमेशा स्ट्रॉन्ग रहें और खुश रहें।

27 अगस्त 2020 को किया था इससे पहले पोस्ट

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में दिवंगत अभिनेता के परिजनों द्वारा रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया गया था। रिया को न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि हकीकत में भी कई लोगों की नफरत को झेलना पड़ा था। रिया और उनका परिवार करीब करीब हर वक्त मीडिया की नजरों में रहता था और उससे जुड़ा ही एक पोस्ट रिया ने 27 अगस्त 2020 को किया था। पोस्ट में रिया ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की थी। याद दिला दें कि सुशांत केस की जांच अभी भी जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER