रिंकू शर्मा मर्डर केस / रिंकू शर्मा की मां ने बताया- मेरे बच्चे का इतनी बेरहमी से मारा, पूरी गली में चारो तरफ था खून ही खुन

Zoom News : Feb 13, 2021, 08:26 AM
नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बदमाशों द्वारा रिंकू शर्मा मर्डर केस की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक रिंकू का परिवार न्याय की मांग कर रहा है। इस बीच, मृतक की मां रिंकू शर्मा ने बताया कि उस रात क्या हुआ था। उनके बेटे को कितनी बेरहमी से मारा गया था।

रिंकू शर्मा की मां ने बताया कि उस रात 30-40 लोग आए थे। उसके हाथों में लाठी-डंडे और चाकू थे। उसने मेरे बेटे को बहुत मारा (रिंकू शर्मा मर्डर)। मरने से पहले मेरे बेटे के अंतिम शब्द 'जय श्री राम' थे।
मृतक रिंकू शर्मा की मां ने कहा कि हत्यारों ने उस रात मेरे बच्चे को घसीटा था। उन्हें एक मित्र के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया गया था। वह बीमार था। जब वह वापस आया तो हत्यारों ने उसे घर से खींच लिया। इसके बाद, उसने मेरे बेटे को चाकू दे दिया। मेरे बच्चे की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी कि पूरी गली खून से भर गई।

वहीं, मृतक रिंकू शर्मा के पिता अजय ने बताया कि उनका बेटा बजरंग दल से जुड़ा था, इसलिए कई बार उन्हें धमकी दी गई थी। उन्होंने मेरे बेटे को चाकू मार दिया। हत्यारों ने मेरे छोटे बेटे को भी चाकू मार दिया है। वे लोग मेरे बेटे के मारे जाने की बात कहकर चले गए थे।
इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि रिंकू शर्मा का जन्मदिन की पार्टी में झगड़ा हुआ था। फिर जब वह घर आया, तो कुछ लोगों ने उस पर हमला किया। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हम इस मामले के कई पहलुओं की जांच कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, रिंकू शर्मा एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। ज़ी न्यूज़ को घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें रिंकू शर्मा के हमलावर हाथों में लाठी और डंडे लिए हुए साफ़ नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में 4 आरोपियों जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER