IND vs BAN / बांग्लादेश के खिलाफ पंत की एंट्री पक्की? DK इस वजह से हो सकते हैं बाहर

Zoom News : Oct 31, 2022, 04:18 PM
IND vs BAN | आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार (30 अक्टूबर) को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच खेला गया। दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान विकेटकीपिंग के समय दिनेश कार्तिक पीठ दर्द से परेशान नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था और उनकी जगह ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की थी। अब भारत को अपना अगला मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है, जहां दिनेश कार्तिक का खेलना फिलहाल काफी मुश्किल नजर आ रहा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने भी दिनेश कार्तिक की चोट पर अपडेट दिया था।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भुवी ने कहा, 'उसको (दिनेश कार्तिक) बैक में कुछ दिक्कत थी और मैं मैच के बाद उससे मिला नहीं हूं। हम जब होटल लौटेंगे तो मैं उससे बात करूंगा और फिर फीजियो की रिपोर्ट का इंतजार करेंगे हम।' दिनेश कार्तिक की इंजरी को लेकर अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है।

वहीं ऋषभ पंत को ऐसे में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती नजर आ रही है। टीम इंडिया में मौजूदा समय में दो ही लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज हैं, एक पंत और दूसरे अक्षर पटेल। ऐसे में पंत के आने से टीम को बेहतर संतुलन मिल सकता है। वहीं दिनेश कार्तिक ने अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में बैट से भी कुछ खास कमाल नहीं किया है। अब इंजरी के बाद तो उनका टीम से बाहर होना तय नजर आने लगा है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER