जयपुर / राजस्थान में हनुमान बेनिवाल का ट्वीट ला सकता है बीजेपी और आरएलपी गठबंधन पर संकट

Zoom News : Oct 26, 2019, 08:19 PM
जयपुर |  राजस्थान के नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा)के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मंत्री यूनुस खान पर खींवसर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की मदद करने का आरोप लगाया.

खींवसर विधानसभा सीट पर रालोपा ने भाजपा से गठबंधन किया था. गुरुवार को घोषित चुनाव परिणाम में इस सीट पर हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को कम अंतर से हराया था.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट कर वसुंधरा राजे और खान पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को मदद करने का आरोप लगाया और भाजपा नेतृत्व से दोनों पर कार्रवाई करने की मांग की.

उन्होंने आरोप लगाया कि दोनो नेताओं ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस उम्मीदवार की मदद की थी. नागौर लोकसभा सीट पर हनुमान बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का रालोपा के साथ गठबंधन था. 

बेनीवाल ने ट्वीट में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष जे पी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया, और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी टैग किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER