Cricket / नई-नई शादी के बाद खो गई थी रोहित शर्मा की वेडिंग रिंग, फिर विराट ने कर दी ये हरकत

Zoom News : Jun 09, 2021, 01:34 PM
Cricket: टीम इंडिया के हिटमैन और दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जितने अपने खेल को लेकर मशहूर हैं उतने ही वो अपने मजाकिया बर्ताव को लेकर चर्चा में रहते हैं। रोहित को कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से भी मजाक करते हुए देखा जाता है। इसी बीच हम आपको रोहित की लव लाइफ का एक मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं। 

होटल में भूल गए थे रिंग 

रोहित अपनी शादी के बाद एक बार अपनी वेडिंग रिंग होटल में ही भूल गए थे। इस बात को पहले भी टीम इंडिया के खिलाड़ी बता चुके हैं कि रोहित को थोड़ा चीजों को भूलने की आदत है। आज से कुछ साल पहले यूट्यूब शो Breakfast With Champions में रोहित ने बताया था कि नई शादी के बाद वो अपनी रिंग होटल रूम में ही भूल गए थे। 

उन्होंने कहा, 'नई-नई शादी हुई थी यार और आदत नहीं थी पहनने की। तो मैं निकाल उसे के सोता था। मेरी एक बुरी आदत है कि मैं सुबह देर से उठकर एयरपोर्ट भागता हूं। मैं अपने टीम के खिलाड़ियों को हमेशा ये बोलता था कि एयरपोर्ट जाने से पहले वो या तो मेरा दरवाजा नॉक कर दें या फिर मुझे एक कॉल कर दें। लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और मैं जल्दी-जल्दी में एयरपोर्ट के लिए भागा।' 

विराट ने बना दिया बड़ा मुद्दा 

रोहित की वेडिंग रिंग भूल जाने वाली बात को रोहित शर्मा ने एक बड़ा मुद्दा बनाकर सबको बता दिया था। उन्होंने कहा, 'उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में उनकी वेडिंग रिंग थी। तो मुझे अपनी रिंग का याद आया और मैंने कहा, 'यार मेरी रिंग'। मैंने भज्जू पा (हरभजन सिंह) को कहा 'होटल में आपके पहचान वाला बंदा था उसको बोलो शायद मेरी रिंग मिल जाए।' फिर विराट कोहली ने उस बात को सबके बीच एक बहुत बड़ा मुद्दा बना दिया।' 

रितिका से 2015 में हुई थी शादी

सोफिया से ब्रेकअप के बाद रोहित (Rohit Sharma) का दिल रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) पर आया। रोहित और रितिका की मुलाकात प्रोफएशनल थी, लेकिन बाद में इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बाद में दिसंबर 2015 में इन दोनों की शादी हुई थी। इसके बाद इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम समायरा है। रितिका और रोहित की जोड़ी क्रिकेट जगत में काफी मशहूर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER