IPL 2024 / रोहित शर्मा ने बंद करवाया कमरे का ऑडियो, जोड़ लिए कैमरामैन के सामने अपने हाथ

Vikrant Shekhawat : May 18, 2024, 04:30 PM
IPL 2024: आईपीएल 2024 रोहित शर्मा ने अपना आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रनों से हरा दिया। इस मैच में भले ही एमआई की टीम हार गई हो, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में 38 रनों की शानदार पारी खेली और एक बार फिर से हिटमैन वर्ल्ड कप से ठीक पहले शानदार फॉर्म में लौट गए हैं। इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कैमरामैन के सामने हाथ जोड़ रहे हैं और उन्हें ऑडियो बंद करने को कह रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्होंने और भी एक बात कही है।

रोहित शर्मा ऐसा क्यों किया

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा को एक कैमरामैन से एक हंसते हुए रिक्वेस्ट करते देखा जा सकता है, जो उसे रिकॉर्ड करते समय ऑडियो को बंद करने के लिए कह रहे हैं। यह घटना तब हुई जब रोहित शुक्रवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ अपनी टीम के मुकाबले से पहले वानखेड़े स्टेडियम में अपने पुराने साथी धवल कुलकर्णी से बात कर रहे थे।

क्लिप में, रोहित को कुलकर्णी से बात करते हुए देखा जा सकता है जब वह रिकॉर्डिंग कर रहे कैमरामैन से एक हंसते हुए अपील करते हैं। हिटमैन ने उनसे अपना वीडियो रिकॉर्ड न करने के लिए कहा, और बताया कि कैसे वह हाल ही में एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के कारण मुसीबत में पड़ गए थे, जिसने सोशल मीडिया पर अफवाहें फैला दीं। रोहित कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ अपनी बातचीत का जिक्र कर रहे थे। रोहित ने कैमरामैन से कहा कि भाई ऑडियो बैंड करो हां। एक ऑडियो ने मेरा क्या लगा दिया। 

अभिषेक नायर के साथ वायरल हुई थी वीडियो

नाय्यर के साथ रोहित की बातचीत पहले वायरल हो गई थी, जिससे अफवाहें उड़ीं कि मुंबई इंडियंस का बल्लेबाज आईपीएल 2024 के बाद फ्रेंचाइजी छोड़ सकते हैं। केकेआर ने बातचीत का वीडियो पोस्ट किया था जिसे बाद में फ्रेंचाइजी ने हटा लिया था। रोहित शर्मा ने इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया। जब से उन्हें कप्तानी से हटाया गया है। फैंस उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं। रोहित ने इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए 14 मैचों में 32.08 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट से 417 रन बनाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER