मंनोरजन / रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन को किया नजरअंदाज, अभिनेत्री बोलीं- 'मैं खुश हूं'

Zoom News : Mar 21, 2021, 01:04 PM
नई दिल्ली। बिग बॉस खत्म हो चुका है और सभी प्रतियोगी घर से बाहर आने के बाद अपने काम में व्यस्त हैं। इसी के साथ जैस्मीन भसीन और अली गोनी का नया गाना भी आउट हो गया है। बिग बॉस की विजेता रुबीना दिल्लिक (रुबीना दिलैक) ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ इन दो गानों पर एक रील बनाते हुए एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में, उन्होंने अली गोनी को टैग किया लेकिन गीत अभिनेत्री जैस्मीन भसीन को टैग नहीं किया। जैस्मीन भसीन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस विषय पर बात की।

जैस्मिन ने कहा कि मुझे खुशी है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने हमारे नए गीत को बढ़ावा देने के लिए एक रील बनाई। कोई बात नहीं, वह मुझे इसमें टैग करना भूल गई होगी। लेकिन मुझे उसकी और अली की दोस्ती और प्यार देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक इंसान के रूप में, मैं नकारात्मक चीजों को प्रज्वलित करने में विश्वास करती हूं। मैं पहला व्यक्ति था जिसने रूबीना को जीतने के बाद बधाई देते हुए गले लगाया। यह मेरा तरीका था यह बताने का कि मेरे दिल में उनके लिए कोई नकारात्मक सोच नहीं है। शो के बाद हमारे बीच कोई संघर्ष नहीं हुआ।

बता दें कि शो में अच्छी दोस्ती से शुरुआत करने वाली रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन बाद में एक दूसरे की दुश्मन बन गईं। जैस्मीन के घर से बाहर चले जाने के बाद, रुबीना और अली की बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई। अली ने इस बारे में जैस्मीन को भी बताया था कि रुबीना बहुत अच्छी इंसान है और उसके साथ अली की दोस्ती बहुत आगे तक जाएगी।

वहीं, अली गोनी और जैस्मीन भसीन का गाना 'तेरा सूट' रिलीज हो गया है और अब यह सोशल मीडिया पर है। गाने में अली गोनी काफी कूल नजर आ रहे हैं, जबकि जैस्मीन को एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाया गया है। फैंस भी दोनों को साथ में देखने का आनंद ले रहे हैं और इस म्यूजिक वीडियो को देखने की दिलचस्पी भी बढ़ रही है। 'तेरा सूट' गाना होली स्पेशल है और जैस्मीन और अली एक अनोखे अंदाज में होली खेलते नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER