बॉलीवुड / Rubina Dilaik की जिंदगी में क्या हुआ 'गलत', VIDEO में सुनाया दुखड़ा

Zoom News : Apr 10, 2021, 02:45 PM
बॉलीवुड: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की  विनर बनने के बाद से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पास जरा भी फुर्सत नहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज और टीवी सीरियल की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। लेकिन इस व्यस्तता के बीच भी रुबीना अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने की कोशिश करती रहती हैं। अब रुबीना ने कार में बैठे-बैठे एक मजेदार वीडियो बनाया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उनकी जिंदगी में क्या 'गलत' हुआ है।

मुंबई के ट्रैफिक में हुआ बुरा हाल

इस वीडियो में रुबीना दिलैक अपनी कार में बैठी हैं। वह ब्लू स्ट्रिप्ड ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह अपने ही न्यू सॉन्ग 'गलत' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। दरअसल यहां रुबीना बता रही हैं कि उनकी जिंदगी में कुछ गलत हो गया है। वह गलत कुछ और नहीं बल्कि मुंबई का हैवी ट्रैफिक है। देखिए ये VIDEO...

जल्दी पैकअप के बाद भी हुई देर

इसके कैप्शन में रुबीना ने लिखा है, 'जब आप जल्दी पैक करते हैं, और पागल कर देने वाले ट्रैफिक में फंस जाते हैं... मैंनू लगदेई मेरी जिन्दगी विच कुच #Galat हो रहा है...' इसके बाद उन्होंने कई सारे लाफ्टर इमोटिकॉन भी बनाए हैं। 

बिकिनी फोटो से मचाया धमाल

आपको बता दें कि हाल ही में रुबीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की थीं। इन फोटो में रुबीना बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

शादी में आ रही थीं दिक्कतें

कुछ समय पहले तक रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) की शादी में परेशानियां चल रही थीं। बिग बॉस में रुबीना ने खुद यह बात कुबूली थी कि उनका रिश्ता तलाक की कगार तक पहुंच गया है लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद दोनों एक-दूसरे के फिर से करीब आ गए हैं। 

टीवी शो की शूटिंग में बिजी रुबीनाा

बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना (Rubina Dilaik Video) अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं। इस सॉन्ग को जनता का भरपूर प्यार मिला था। रुबीना फिलहाल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER