एंटरटेनमेंट / रुबीना दिलैक की बहन नैना ने काट डाली नई टी-शर्ट, वीडियो में देखिए बहनों की 'पागलपंती'

Zoom News : Jul 05, 2021, 07:49 PM
एंटरटेनमेंट | रुबीना दिलैक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके लेटेस्टे वीडियो में बहन नैना भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रुबीना ने जो टीशर्ट पहनी है, नैना उसे काट रही हैं। उन्होंने इसकी मजेदार वजह बताई है। उनके वीडियो पर अभिनव शुक्ला ने भी कॉमेंट किया है।

वायरल हुआ मजेदार वीडियो

रुबीना दिलैक ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया था। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रुबीना और उनकी बहन नैना एक-एक कैंची लिए दिख रही हैं। रुबीना ने एक टी-शर्ट पहनी है। वह बताती हैं कि यह टी-शर्ट उनको नैना ने गिफ्ट की है। रुबीना बताती हैं, यह टी-शर्ट इसने अपने लिए खरीदी थी। इसको फिट नहीं आई तो मुझे चेप दी। इतनी लूज फिट टी-शर्ट जिम में कौन पहनता है। इसके बाद नैना टी-शर्ट को बीच से काट देती हैं।

...और टी-शर्ट का हुआ हाल खराब

टी-शर्ट कटने के बाद रुबीना इसको नॉटेड लुक देती हैं। इसके बाद नैना कहती हैं कि इसका गला भी काट देते हैं। गला काटने के बाद रुबीना बोलती हैं, नैना मुझे लग रहा है कि टी-शर्ट खराब हो रही है। इस पर नैना कहती हैं, कुछ भी हो आपको पहननी पड़ेगी। वीडियो में दोनों बहनों की मजेदार जुगलबंदी दिख रही है। फैंस को रुबीना और नैना का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

नैना भी हैं काफी पॉप्युलर

'बिग बॉस' हाउस में रुबीना के स्टे के दौरान नैना भी घर में आई थीं। उस वक्त नैना की खूबसूरती से घरवाले काफी इम्प्रेस हुए थे। अली गोनी भी नैना को लेकर रुबीना से मजाक करते रहते थे। रुबीना के फैंस के बीच नैना भी काफी पॉप्युलर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER