Khatron Ke Khiladi / तलाक तक पहुंच गया था रुबीना का रिश्ता, आज पति पर लुटा रही हैं प्यार

Zoom News : Sep 27, 2022, 10:18 PM
Khatron ke khiladi और Choti bahu जैसे शोज में नजर आईं  रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक्टर पति अभिनव शुक्ला  (Abhinav Shukla) को जन्मदिन की बधाई देते हुए कयूट तस्वीरें पोस्ट की है। बता दें साल 2018 में रुबीना अभिनव शुक्ला संग शादी के बंधन में बंधी थीं।  हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह भी मनाई थी। इस कपल को सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 14 में एक साथ देखा गया था। रुबीना फिनाले में राहुल वैद्य को हराकर बिग बॉस 14 की विनर भी बनीं थीं। 

अभिनव को मिस कर रही हैं रुबीना 

रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के 40वें बर्थडे पर उन्हें बेहद मिस कर रही हैं। बता दें अभिनव इन दिनों ट्रैकिंग में व्यस्त हैं। रुबीना ने अभिनव के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में रुबीना को अभिनव संग पहाड़ो के सर्द मौसम का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है। इस तसवीर में वह पहाड़ो पर बैठकर मैगी खाती हुई नजर आ रही हैं। रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे जिंदगी के प्यार और रोशनी को जन्मदिन की बधाई...मैं आज तुम्हें थोड़ा और ज्यादा मिस कर रही हूं।’

फैन्स ने फोटो पर किए ये कमेंट 

रुबीना के फैन्स ने इस पर एक फैन ने लिखा, ‘रूबी आप सबसे अच्छी पत्नी हैं, शुक्ला लकी है।’ एक अन्य फैल ने कमेंट किया, ‘तुम लोग बहुत प्यारे हो’। एक अन्य  ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘अकेले अकेले मैगी खा रहे हो अभिनव भाई को तो पूछ लो।’  बता दें रुबीना टीवी सीरियल छोटी बहू से ही टीवी फैन्स के बीच छाई हुई हैं। रुबीना ने  शक्ति अस्तित्व के एहसास की में ट्रांस महिला सौम्या के किरदार को निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। 

कभी रिश्ते में आई थी दरार 

एक समय ऐसा भी आया था जब रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता बहुत ही मुश्किल पड़ाव से गुजर रहा था। इतना मन मुटाव आ गया था कि दोनों के तलाक लेने की चर्चाएं मीडिया में छाई रहीं। लेकिन दोनों ने फिर अपने इस रिश्ते को एक और मौका दिया। उनका ये फैसला सही साबित हुआ, आज ये कपल एक हैपी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि आखिरकार किस वजह से दोनों के रिश्ते की बात तलाक तक पहुंच गई थी। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं ईमानदारी से कहूं, तो आप हंसने लगेंगे। मैं रुबीना के लिए कॉफी ले जाना भूल गया था बस इसी बात पर विवाद बढ़ गया।’

फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आए थे अभिनव 

अभिनव शुक्ला एक एक्टर और मॉडल हैं जो टीवी रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 में  नजर आए थे। अभिनव इस शो के फिनाले से पहले ही बाहर हो गए, जबकि रुबीना खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की फाइनलिस्ट में से एक बनी। रुबीना इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपना डांस टैलेंट शोकेस करती नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER