ज़रा हटके / गर्लफ्रेंड को बर्गर खिलाने के लिए हेलीकॉप्टर किया बुक, लाखों रुपये खर्च करके ऐसे पहुंचे रेस्तरां

Zoom News : Dec 05, 2020, 09:44 PM
ज़रा हटके | अक्सर सुना होगा कि शौक बड़ी चीज है। रूस में रहने वाले एक अरबपति ने अपने शौक को पूरा करने के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए। रूस के अरबपति विक्टर मार्टिनोव को बर्गर खाने की इच्छा हुई, तो वह हेलीकॉप्टर बुक कर रेस्तरां बर्गर खाने पहुंच गए।

33 वर्षीय विक्टर मार्टिनोव क्रीमीया में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टी मना रहे थे। इस दौरान उन्हें बर्गर खाने की इच्छा हुई। अरबपति विक्टर को नजदीक में बर्गर की कोई दुकान पसंद नहीं आई। इसके बाद उन्होंने दो घंटे के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया ताकि बर्गर खाने जा सकें। विक्टर हेलीकॉप्टर के जरिये क्रीमिया से करीब 450  किलोमीटर दूर क्रासनोडर तक का सफर तय कर मैकडोनाल्ड के रेस्तरां पहुंचे। विक्टर प्राइवेट याट के कारोबार में हैं।

अंग्रेजी बेवसाइट डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टर मार्टीनोव ने रेस्तरां में बिग मैक, फ्रेंच फ्राइज और मिल्कशेक आदि का ऑर्डर किया। इसका बिल 49 पाउंड्स यानी करीब 4,859 रुपये आया। वहीं रेस्तरां तक पहुंचने के लिए विक्टर ने हेलीकॉप्टर राइड पर करीब दो लाख रुपये खर्च किए।

हेलीकॉप्टर किराये पर देने वाली कंपनी ने कहा कि इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई थी, जब किसी व्यक्ति ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी हो।इसका वीडियो वायरल होने के बाद विक्टर ने कहा, ''मैं और मेरी गर्लफ्रेंड वहां के प्रॉपर आर्गेनिक फूड से थक गए थे और नॉर्मल मैक्सिकन फूड खाना चाहते थे, इसलिए हमने एक चॉपर लिया और क्रासनोडर के लिए उड़ान भरी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER