Cricket / क्या इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में है CSK का ये स्टार खिलाड़ी, किया बड़ा खुलासा

Zoom News : May 16, 2021, 12:00 PM
Cricket | क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच लव अफेयर की होना आम हो चुका है। कई बार ये रिश्ते टूट जाते हैं तो कई बार ये शादी में बदल जाते हैं।लेकिन क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के बीच रिश्तों के बारे में गॉसिब होना आम बात है। ऐसा ही कुछ इस बार चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के साथ हुआ हैं।

क्या इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं ऋतुराज 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का नाम मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) से जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस दोनों का रिलेशनशिप की अफवाह तेजी से आग पकड़ रही है। दरअसल ऋतुराज ने सयाली की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया था। सयाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी जिस पर ऋतुराज ने कमेंट करते हुए लिखा था 'Woahh'। जिस पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने जवाब में तीन दिल वाले इमोजी बनाए थे। 

इसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था।

ऋतुराज ने अफवाहों को दिया जवाब 

अब ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने एक्ट्रेस सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) के साथ  अफेयर की खबरों को इशारों-इशारों में करारा जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सफाई पेश की। ऋतुराज ने मराठी में कहा कि केवल गेंदबाज ही उनके विकेट ले सकते हैं और कोई नहीं।

 उन्होंने लिखा, सिर्फ गेंदबाज ही मेरा विकेट ले सकते हैं। वो क्लीन बोल्ड कर सकते हैं। कोई और नहीं। जो जिसने समझना चाहता है, वो समझ गया है'।

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने स्थगित हुए आईपीएल 2021 में शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर कई मैचों में शानदार ओपनिंग साझेदारी की। उन्होंने सात मैचों में 28 की औसत से 196 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER