Rajasthan / पायलट की बर्खास्तगी के बाद क्या बोले गहलोत, सोशल मीडिया पर पायलट, विश्वेन्द्रसिंह, मुकेश भाकर और रामनिवास गवारिया के बयान देखें

Zoom News : Jul 14, 2020, 02:58 PM

Jaipur | बगावत के बाद हटाए गए नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं, जो गौर करने लायक है।​ पायलट, विश्वेन्द्रसिंह, मुकेश भाकर और विधायक रामनिवास गवारिया ने ट्वीट कर अपने भाव व्यक्त किए हैं। बर्खास्तगी के बाद सीएम अशोक गहलोत का मीडिया में बयान सामने आया है। गहलोत ने कहा है कि सचिन पायलट के हाथ में अब कुछ भी नहीं। यह शो बीजेपी चला रही है। बीजेपी ने ही रिसोर्ट अरेंज किया और सब कुछ मैनेज किया। यह वही टीम है, जिसने मध्यप्रदेश में काम किया और अभी यहां कर रही है।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीपसिंह सुरजेवाला बोले कांग्रेस नेतृत्व ने सारे दरवाजे खुले छोड़कर खुले मन से कहा कि सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाये तो उसे भूला नहीं कहते। लेकिन सचिन पायलट और उनके मंत्री साथी भाजपा के षड्यंत्र में फंसकर जनमत का अपमान कर रहे हैं; जो कि बिलकुल अस्वीकार्य है! 

भारतीय युवा कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत करने वाले सचिन पायलट के साथ जा चुके प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश भाकर को मंगलवार को पद हटा दिया। मंत्री विश्वेन्द्रसिंह और रमेश मीणा पर बर्खास्तगी की गाज गिरी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर गोविंदसिंह डोटासरा को नियु​क्त किया गया है। वहीं युवा कांग्रेस के गणेश घोघरा को नया युकां अध्यक्ष नियुक्त कर दिया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई है। हालांकि इनकी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं इनके बयानों को और भावों को स्पष्ट करती है। 

बर्खास्त हुए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट किया है। सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं। 

विधायक रामनिवास गवारिया का अंदाज ​देखिए। इन्हें मंत्री विश्वेन्द्रसिंह ने अपना दूसरा बेटा का सम्बोधन दिया है।

वहीं बर्खास्त किए गए पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्रसिंह ने भी ट्वीट में शेर कहकर निशाना साधा है।

कांग्रेस से जाने वाले नेताओं ने क्या पाया, जो जननायक थे वे प्रधानमंत्री तक बने और जो कागजी थे वे...

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाए गए मुकेश भाकर ने अशोक गहलोत द्वारा हटाए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। पायलट आज भी  मांगों पर अड़े रहे थे. उसके बाद अब बीजेपी (BJP) पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. प्रदेश के सियासी घटनाक्रम को लेकर प्रदेश बीजेपी ने आगामी रणनीति बनाने के लिए बैठक कर शुरू कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हो गये हैं. भारतीय युवा कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत करने वाले सचिन पायलट के साथ जा चुके प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश भाकर को मंगलवार को पद हटा दिया और गणेश घोघरा को नया अध्यक्ष नियुक्त कर दिया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई है। सूत्रों के मुताबिक युवा कांग्रेस ने कांग्रेस के आलाकमान के साथ बातचीत के बाद विधायक भाकर के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बनाया है।

कांग्रेस से जाने वाले नेताओं ने क्या पाया, जो जननायक थे वे प्रधानमंत्री तक बने और जो कागजी थे वे...

पीसी में बड़ा ऐलान करते हुए बताया गया कि अब गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस के नए पीसीसी होंगे. गोविंद सिंह डोटासरा इससे पहले सीकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहे हैं. डोटासरा राजस्थान सरकार में शिक्षा राज्य मंत्री भी हैं.वहीं, विधायक गणेश घोघरा यूथ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे. गणेश घोघरा आदिवासी समाज से आते हैं. घोघरा डूंगरपुर आरक्षित सीट से विधायक भी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER