Bollywood / बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, कर चुकीं कई विज्ञापन

Zoom News : Apr 25, 2022, 09:51 PM
Sara Tendulkar Bollywood Debut: मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां तक कि उनके लुक्स और ड्रेसेज भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही सचिन तेंदुलकर की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

पेरेंट्स की तरफ से है सपोर्ट

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक सूत्रों की मानें तो सारा तेंदुलकर को उनके पेरेंट्स का फुल सपोर्ट है कि वो अपनी तरफ से कोई भी प्रोफेशन चुनें. 

जल्द फिल्मों में आ सकती हैं नजर

सूत्रों की मानें तो 'सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. वो अभिनय में बहुत रुचि रखती हैं और उन्हें एक्टिंग के बारे में थोड़ी जानकारी भी है क्योंकि वो कुछ ब्रांड के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन में पढ़ाई की है. लेकिन 24 साल की सारा का दिलचस्पी ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने की है.'

पहले भी उड़ चुकी है अफवाह

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर खबरों में रहती हैं. कुछ वक्त पहले सारा की शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने की अफवाह थी. उस समय उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया था.

नहीं आया कोई आधिकारिक बयान

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक ना तो सारा और ना ही उनके पेरेंट्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. ऐसे में देखना होगा कि कब सारा या फिर उनके पेरेंट्स की तरफ से इन खबरों पर किसी तरह की मुहर लगती है.

ग्लैमरस सारा

खास बात है कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती है कि फैंस उस पर भर-भरके कमेंट्स करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER