बॉलीवुड / तारा सिंह की सकीना हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, ऐसे कपड़े पहन; कर रहीं वीडियो कॉल

Zoom News : Jun 26, 2022, 08:54 PM
Sakina Bold Look: सनी देओल के साथ 'गदर' में सकीना का रोल निभा चुकीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से लाइमलाइट में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में वीडियो कॉल करते हुए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कपड़ों को देख आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी.

वीडियो कॉल पर बात करती आईं नजर

इस वीडियो में आपकी प्यारी सकीना (Sakina) उर्फ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं. इस कॉल के दौरान एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहने हुए जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर इन्हें हो क्या गया. 

ब्रा पहने आईं नजर

वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ब्लैक और व्हाइट कलर की प्रिंटेड ब्रा पहनकर किसी से वीडियो कॉल पर बात करते दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में फोन पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से अपने बालों को बार-बार सही करती दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ब्लैक गॉगल्स के साथ लाइटमेकअप में नजर आईं.

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा- 'करीब 4 हफ्तों के लगातार ट्रेवल और मेरे फेवरेट शहर दिल्ली छोड़ने से पहले कुछ वीडियो कॉल अपने फैंस के साथ.हां घर पर रेस्ट कर रही हूं.' 

बोल्ड वीडियो हुआ था खूब वायरल

इससे पहले अमीषा पटेल ने का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर की ब्रा पहने नजर आई थीं. इस वीडियो को अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'समर टाइम....स्विम टाइम.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER