देश / सपा ज्वाइन करना चाहती हैं BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, अखिलेश से मांगा समय

AajTak : Aug 25, 2020, 07:10 AM
Delhi: पिछले साल कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियां बनीं बरेली की साक्षी मिश्रा के मन में अब राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं जोर मारने लगी हैं। बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने हाल ही में समाजवादी पार्टी की जमकर तारीफ की है। साक्षी मिश्रा ने कहा है कि लोकप्रिय युवा नेता अखिलेश यादव की शैली में यूपी ने विकास की लहर देखी।

इस बीच यह जानकारी के भी सामने आई है कि साक्षी मिश्रा ने एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात का समय भी मांगा है। उम्मीद की जा रही है कोरोना महामारी का संक्रमण कुछ कम होते ही साक्षी लखनऊ जाकर पार्टी प्रमुख से मुलाकात करेंगी।

याद दिला दें कि साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने पिता के घर से भाग गई थीं। जिसके बाद उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ दलित लड़के अभितेज से शादी की थी। शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को साक्षी और उसके पति ने विधायक परिवार से जान के खतरे का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया था।

उसके अगले दिन, 11 जुलाई को, साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था। ये दोनों वीडियो काफी वायरल हुए, जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। बता दें कि साक्षी के पति अभितेज का भी विवादों से नाता रहा है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER