टीवी शो / दबंग 3 के प्रमोशन में डांस शो में पहुंचे सलमान, जमकर किया डांस, देखे वीडियो

AajTak : Dec 15, 2019, 03:41 PM
बॉलीवुड डेस्क | हर किसी को इस समय सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार है। सलमान भी दंबग 3 के प्रमोशन में दिन रात लगे हुए हैं। हाल ही में वो रियलिटी शो डांस प्लस के सेट पहुंचे थे जहा उन्हें स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया। दरअसल सलमान खान को बॉलीवुड में पूरे 30 साल हो चले हैं। इस मौके पर उन्हें पूरी डांस प्लस की टीम ने स्पेशल ट्रिब्यूट दिया। सलमान और पूरी टीम का डांस प्लस के सेट पर ग्रैंड वेलकम किया गया। सलमान के पहुंचते ही सुपर जज रेमो डिसूजा ने कहा- आपके बॉलीवुड में लाजवाब 30 साल पूरे हुए। आज इस मौके पर हम सभी आपकी सफलताओं के लिए आपको करते हैं सैल्यूट।

रेमो के ये बोलते ही शुरु हुआ सलमान का ग्रैंड ट्रिब्यूट और सभी कंटेस्टेंट ने सलमान खान के सदबहार गानों पर जमकर डांस किया। पूरे 10 मिनट तक सलमान के अलग-अलग गानों पर कंटेस्टेंट ने जमकर डांस किया।

इस ट्रिब्यूट की खास बात ये रही कि खुद सलमान खान भी पूरे 10 मिनट तक डांस करते रहे। ऐसा कम ही बार देखने को मिलता है कि कोई एक्टर खुद अपने ट्रिब्यूट का हिस्सा बन जाए। लेकिन सलमान ने ऐसा किया भी और इस मौके को यादगार भी बनाया।

वैसे फैंस ये देखकर हैरान थे कि सलमान को अपने सभी गानों के सिग्नेचर स्टेप अच्छी तरह याद थे और उन्होंने पूरे 10 मिनट तक उन पर बखूबी डांस किया।

शो में सलमान के अलावा दबंग की दोनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी मौजूद रही और खूब एंजाय किया। बता दें, प्रभु देवा निर्देशित दबंग 3, 19 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER