बॉलीवुड डेस्क / बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिलने पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ

News18 : Dec 09, 2019, 01:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | इन दिनों बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'दबग 3' (Dabangg 3) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर नजर आने वाली हैं। वहीं इसी दौरान वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Bangladesh Prime Minister Sheikh Hasina) से मुलाकात करने पहुंचे। सलमान खान ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। हर कोई इस मुलाकात के पीछे का कारण भी जानना चाहता है।

सलमान खान ने शेख हसीना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कैटरीना कैफ और मुझे प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिलने का सम्मान मिला। उनसे मिलने के बाद बहुत ही अच्छा और गर्व महसूस कर रहा हूं'। इस दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ही मैंचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आए। कैटरीना ने ब्लैक ट्रांस्पेरेंट शर्ट पहन रखी तो वहीं सलमान खान ब्लैक जैकेट पहने दिखे।

बात दें कि सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ 'बंगाबंधु बांग्लादेश प्रीमियर लीग' (BBPL) के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे थे। इसी ईवेंट के दौरान उन्होंने शेख हसीना से भी मुलाकात की। वहीं सलमान खान की तरह कटरीना कैफ ने भी इस ग्रैंड इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं। इस ईवेंट पर सलमान खान और कैटरीना कैफ ने धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस भी दी है।

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों सलमान खान अपनी आन वाली फिल्म 'दबंग 3' का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। इसके बाद वो सीधा अपनी अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग में जुट जाएंगे। वहीं कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार की आने वाली एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER