मुंबई / अपने मेकअप आर्टिस्‍ट के बेटे की शादी में दबंग अंदाज में पहुंचे सलमान खान

News18 : Dec 13, 2019, 01:12 PM
मुंबई | सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्‍मों से लेकर अपने 'दबंग' अंदाज के लिए जाने ही जाते हैं। लेकिन इस सब के साथ ही सलमान खान जिस तरह से इतने स्‍टारडम के बीच भी जमीन से जुड़े हुए हैं, उनके फैंस उनके इस अंदाज के भी कायल हैं। सलमान खान यूं तो इन दिनों काफी बिजी हैं। अपनी आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के प्रमोशन से लेकर अपने रिएलिटी शो की शूटिंग तक सलमान का शेड्यूल काफी टाइट है, लेकिन गुरूवार को इस सब के बीच सलमान अपने मेकअप आर्टिस्‍ट (Salman Khan's Make Up Artist) के बेटे की शादी में पहुंचे।

सलमान खान अपने मेकअप आर्टिस्‍ट राजू के बेटे गौरव की शादी में पहुंचे। फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस शादी में सलमान खान के पहुंचने का एक वीडियो भी शेयर किया है। यहां सलमान स्‍टेज पर दूल्‍हा-दुल्‍हन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। विरल भयानी ने इस वीडियो के साथ इस बात का भी खुलासा किया है कि मेकअप आर्टिस्‍ट राजू भाई हर साल सलमान खान के लिए तिरुपति में जाकर अपने सिर के बालों का दान करते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि आज के जमाने में भी सलमान खान के प्रति उनके लोगों की वफादारी काबिले तारीफ है।

देखें इस शादी में सलमान खान की एंट्री का वीडियो।

सलमान खान जैसे ही इस शादी में पहुंचे, शादी में पहुंची भीड़ भाईजान का दीदार करने के लिए उमड़ पड़ी। लेकिन यहां उनक बॉडीगार्ड शेरा उन्‍हें भीड़ से बचाकर स्‍टेज तक पहुंचाता दिखा। बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में सलमान खान निर्देशक महेश मांझरेकर की बेटी सई मांझरेकर को भी बॉलीवुड में लेकर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER