बॉलीवुड / सलमान खान जल्द शुरू करेंगे 'बिग बॉस 14' की शूटिंग, ये सितारे हो सकते हैं शो का हिस्सा!

Zee News : Jul 15, 2020, 06:23 PM
नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनके शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना संकट के चलते ये शो इस साल काफी डिले हो गया है। वहीं हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife।com की खबर के मुताबिक सलमान खान जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू करेंगे। सितंबर में उम्मीद है कि बिग बॉस 14 की शूटिंग शुरू हो जाए। जी हां आपका फेवरेट शो बिग बॉस दो महीने के अंदर यानी सितंबर से शुरू हो सकता है। 

सूत्रों की मानें तो सलमान खान इस शो की तैयारी कर रहे हैं और दो महीने में इसे शुरू कर दिया जाएगा। शो के प्रतिभागियों को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। जिसमें लोकप्रिय टीवी एक्टर विवियन डीसेना, निया शर्मा, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को फाइनल किया जा सकता है।'

विवियन डीसेना काफी लोकप्रिय एक्टर हैं जो कि आखिरी बार 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में नजर आए थे। इसके अलावा वो 'मधुबाला', 'एक इश्क का जुनून' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। निया शर्मा की बात करें तो वो भी टीवी की बेहद फेमस एक्ट्रेस हैं, इसके अलावा वो अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

अध्ययन सुमन कंगना रनौत संग लिंकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में थे और उसके बाद वो डिप्रेशन में थे ऐसी भी काफी खबरें आई थीं। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच की इन दिनों उनके पिता शेखर सुमन लगातार सोशल मीडिया पर मांग कर रहे हैं। 'बिग बॉस 14' में 16 प्रतिभागी नजर आएंगे जिसमें से 13 सेलिब्रिटी होंगे और 3 कॉमनर। 'बिग बॉस 14' के लिए करण कुंद्रा, सुरभि ज्योति, जैस्मिन भसीन, 'इश्क में मरजावां' अभिनेत्री अलीशा पंवार, 'इश्कबाज' एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव जैसी कई हस्तियों से संपर्क किया गया था। 


इस बीच खबर ये भी आ रही है कि इस सीजन के लिए सलमान खान ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। 16 करोड़ रूपए हर दिन की वो फीस चार्ज कर सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER