बिग बॉस 14 / निक्की तंबोली पर सलमान खान का फुटा गुस्सा कहा- बदतमीजी एंटरटेनिंग...

Zoom News : Jan 30, 2021, 03:23 PM
नयी दिल्ली। टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14 वां सीजन काफी मनोरंजक बन रहा है। शो के हर एपिसोड में नए ट्विस्ट भी देखने को मिलते हैं। एक तरफ जहां राखी सावंत लगातार अभिनव शुक्ला को चिढ़ा रही हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक से भी नाराज हैं, यानी साफ कह दें तो राखी ने इन पति-पत्नी को जोड़ी की नाक में दम कर रखा है। उसी समय, आज का एपिसोड भी काफी मनोरंजक होने वाला है, जहाँ सलमान खान का गुस्सा निक्की तम्बोली पर फूटेगा।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 14' के आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट निक्की तंबोली पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो के वीडियो में सलमान तंबोली से कह रहे हैं, 'इस घर में शायद ही कोई होगा, जिसका निक्की तंबोली ने अपमान नहीं किया हो। क्या यह भ्रामक मनोरंजन है? 'इसके बाद तंबोली ने सलमान को जवाब देते हुए कहा,' मैं गुस्से में बोलती हूं '। तंबोली का इतना ... सलमान का पारा हाई हो जाता है।

सलमान इसके बाद तंबोली से बोलते हैं, 'क्या बात है, तुम्हारे साथ क्या करना है, निक्की। एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीन बार बाद नरक जाना। इस प्रोमो के रिलीज होते ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER