एंटरटेनमेंट / सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी, सोना मोहपात्रा का खुलासा

AajTak : Apr 23, 2020, 07:52 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सिंगर सोना मोहपात्रा लंबे समय से अपने बयानों और एग्रेसिव स्टैंड लेने के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। अब सोना मोहपात्रा ने फिर बड़ा बयान दे दिया है और इस बार ये सलमान खान से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि सोना मोहपात्रा को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की थी। यूजर ने बोला था कि जब भी वो ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई दे देता है। यूजर के इस बयान पर सोना ने रिएक्शन तो दिया ही है, साथ ही साथ एक बड़ा खुलासा भी कर दिया है।

मिली थी रेप की धमकी- सोना मोहपात्रा

यूजर को जवाब देते हुए सोना लिखती हैं- मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोना मोहपात्रा ने ऐसी बाते बोली हों। उन्होंने इससे पहले रंगोली चंदेल का भी समर्थन किया था जब उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उन्होंने उस वक्त ना सिर्फ रंगोली के बयान का बचाव किया था बल्कि उनका ट्विटर हैंडल का सस्पेंड होना भी गलत बताया था।

कार्तिक को लिया निशाने पर

हाल ही में सोना मोहपात्रा ने कार्तिक आर्यन को भी अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कार्तिक की उस टिक टॉक वीडियो पर आपत्ति जताई थी जिस में उन्होंने अपनी बहन को इसलिए परेशान किया था क्योंकि उन्हें उनकी बनी रोटी पसंद नहीं आई थी। कार्तिक ने तो वो वीडियो मस्ती में बनाई थी लेकिन सोना ने उसे बड़ा मुद्दा बना दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER