गैजेट / लॉन्च से पहले सैमसंग Galaxy M30s की तस्वीरें लीक, ये होगा खास

AajTak : Sep 01, 2019, 09:52 PM
सैमसंग Galaxy A30s और Galaxy A50s के रिफ्रेश के बाद सैमसंग का अगला मिड ईयर रिफ्रेश Galaxy M30s होगा. मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग द्वारा Galaxy M30s को अगले महीने अपग्रेडेड 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे भारत में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग सितंबर के बीच में की जा सकती है.

बहरहाल लॉन्चिंग से पहले ही Galaxy M30s को लेकर काफी लीक्स सामने आ चुके हैं. इस बीच अब इस कथित स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें बैक में ग्रेडिएंट डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है. इस हफ्ते की शुरुआत में IANS ने रिपोर्ट किया था कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भारत में 15 हजार रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक हो सकती है.

लीक्ड रिपोर्ट्स के जरिए अब तक मिली जानकारी के हवाले से बात करें तो Galaxy M30s की सबसे खास बात ये होगी कि इसमें 6,000mAh की बैटरी मिलेगी. सैमसंग का दावा है कि इस प्राइस सेगमेंट में ये इंडस्ट्री का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें इतनी बड़ी बैटरी मिलेगी. Galaxy M30s को ऐमेजॉन पर सेल किया जाएगा. साथ ही इसकी बिक्री सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के जरिए भी की जाएगी.

Samsung Galaxy M30s पुराने M30 का ही अपग्रेड होगा. इसकी दूसरी खूबियों की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक इसमें Exynos 9610 प्रोसेसर मिलेगा. याद के तौर पर बता दें Galaxy M30 में Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया था. साथ ही आपको बता दें Galaxy M30 की ही तरह इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भी दो वेरिएंट्स- 64GB+4GB और 128GB+6GB में उतारा जा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER