एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी का नया हुआ रिलीज, जल्दी से क्लिक करे और देखे....VIDEO

Zoom News : Dec 21, 2020, 10:49 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) 'चटक मटक (Chatak Matak)' रिलीज हो गया है। सपना चौधरी इस सॉन्ग में हरियाणवी रंग-ढंग में दिख रही हैं और उनके इस अंदाज को पसंद भी किया जा रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जहां इस सॉन्ग हरियाणवी ड्रेस पहनी है, वहीं गाना भी पूरी तरह से देसी अंदाज लिए हुए है। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) को 24 घंटे ही हुए हैं और इसे 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song)को रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है। इस हरियाणवी गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है। यूटयूब पर इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। कमेंट्स में जहां रेणुका पंवार की आवाज की तारीफ की जा रही है, वहीं सपना चौधरी की भी तारीफ हो रही है। 

बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक के बाद एक कई गाने आ रहे हैं। जिनमें सपना चौधरी के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और उसके बाद वह पूरे उत्तर भारत में लोकप्रियो हो गई थीं। लेकिन बिग बॉस में शिरकत करने के बाद उनकी लोकप्रियता पूरे देश में हो गई और वह पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और हरियाणवी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER