Entertainment / बढ़े हुए वजन के कारण खूब ट्रोल होती थीं Sapna Choudhary, ऐसे हुई फैट से फिट

Zoom News : Oct 11, 2021, 07:05 AM
Sapna Choudhary Fitness Mantra: पॉपुलर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी, तब से ही उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती गई। हालांकि, इससे पहले भी सपना के चर्चे कम नहीं होते थे। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आकर सपना के स्टाइल और लुक में काफी अंतर देखा गया। आज सपना का स्टाइल लोगों को काफी इंप्रेस करता है। पहले के मुकाबले सपना ने काफी वजन भी कम किया है। हालांकि, अपनी फिटनेस के लिए सपना ने काफी मेहनत की है। हाल ही में सपना बेटे पोरस की मां बनी हैं और हर महिला की तरह प्रेग्नेंसी में सपना ने भी काफी वेट गेन किया था। लेकिन अब वो धीर-धीरे शेप में आ रही हैं। अगर आप भी आसानी से अपना वजन कम करना चाहती हैं तो ये टिप्स आपके बहुत काम आ सकती हैं।  

Sapna Choudhary Workout: बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दें चुकीं सपना चौधरी, अपने बढ़ें हुए वजन की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। अपनी वेट लूज करने के लिए सपना ने ना सिर्फ वर्कआउट किया, बल्कि उन्होंने अपनी डाइट में भी कई तरह के बदलाव किए। हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी गजब की डांसर हैं। इसी के जरिए उन्होंने अपना काफी वजन कम किया। 

Sapna Choudhary Diet Plan: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने वजन कम करने के लिए ठंडा पानी पीना छोड़ दिया। सपना अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी में नींबू के रस के साथ करती हैं।

नाश्ताः सपना हेवी ब्रेकफास्ट लेना पसंद करती हैं। जिसमें वो मल्टीग्रेन ब्रेड, एग व्हाइट और स्प्राउट्स लेती हैं।

लंचः दोपहर को सपना ज्यादातर प्रोटीन वाली चीजें लेती हैं। साथ ही हरी पत्तेदार सब्जी, पनीर और रोटी खाती हैं।

डिनरः रात को सपना बॉयल्ड चिकन, सूप और सलाद खाती हैं। सपना हर हाल में 7।30 बजे के पहले अपना डिनर कर लेती है।

स्नैक्सः चाय की जगह सपना नारियल पानी पीना पसंद करती हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER