एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी ने नीला सूट में घर के अंदर किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 12, 2021, 11:14 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सपना चौधरी अकसर अपने डांस से न केवल स्टेज पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाती हुई दिखाई देती हैं। सपना चौधरी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नीला सूट पहने चटक मटक सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद देसी क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वीडियो में नीला सूट पहने शानदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस सूट में उनके स्टेप्स और एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस ने यह डांस वीडियो चटक मटक सॉन्ग के 28 मिलियन व्यूज के पूरे होने पर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए डांसिंग क्वीन ने लिखा, "चटक मटक... 28 मिलियन और व्यूज की गिनती अभी भी जारी है।" बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई। फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था। उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER