Entertainment / सपना चौधरी ने 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धूम

Zoom News : Apr 02, 2021, 09:10 AM
Entertainment: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से पूरे देश में जबरदस्त पहचान बनाई है। उनका डांस केवल मंच पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अकसर धूम मचाते हुए नजर आता है। ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें सपना चौधरी मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस भी सपना चौधरी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक 45 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब डांस की बात आत आती है तो कोई भी हम दोनों को हरा नहीं सकता है।" सपना चौधरी के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही हार्ट शेप इमोजी शेयर कर देसी क्वीन के वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

सपना चौधरी के डांस वीडियो के अलावा उनके गानों ने भी खूब धमाल मचाया है। कुछ दिनों पहले सिंगर रेणुका पंवार के साथ उनका गाना 'चटक मटक' रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था। देसी क्वीन के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई। सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER