एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी के नये डांस वीडियो में मचाया धमाल, देसी अंदाज लूटी वाहवाही, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 08, 2021, 08:15 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | एक दौर में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता सिर्फ हरियाणा तक थी लेकिन आज उनके चर्चे विदेशों में भी हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में काम करने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ था। पिछले साल जब सपना ने अचानक से शादी की खबर दी थी तब उनके फैन्स चौंक गए थे। लोगों को लगा कि शायद अब वो डांस करना छोड़ देंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। डासिंग क्वीन मां बनने के बाद भी अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। इन दिनों उनका एक लेटेस्ट वीडियो (Sapna Choudhary dance video) काफी वायरल हो रहा है। 

लेटेस्ट वीडियो में अलग लुक में दिख रहीं Sapna Choudhary 

लोकप्रिय डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो (Sapna Choudhary viral video) में सपना सलवार सूट में नहीं बल्कि घागरा-चोली में थिरकते दिख रही हैं। ज्यादातर वीडियो में सपना सलवार सूट में ही डांस करते दिखती हैं लेकिन इसमें वे अलग ही लुक में नजर आ रही हैं। सपना ने 31 दिसंबर को 'मेरे गोरे-गोरे रंग पे सूट यो जच रहा पटियाला' का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सपनी की अदाएं हर किसी को पसंद आ रही हैं। फैंस उनके देसी अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में सपना अपने एक्सप्रेशन्स से धमाल मचा रही हैं। 

काम के साथ बेटे की परवरिश भी कर रहीं देसी क्वीन

डांसिंग वीडियो के अलावा सपना चौधरी अपनी ग्लैमर तस्वीरों के जरिए भी फैन्स को इंप्रेस करती हैं। सपना इन दिनों काम के साथ-साथ अपने बेटे की परवरिश भी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर वे अपने बेटे की झलक दिखाती रहती हैं। अक्टूबर 2020 में सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि सपना ने हिसार के रहने वाले वीर साहू से गुपचुप शादी की थी। वीर और सपना की शादी पिछले साल जनवरी में हुई थी और इससे पहले दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में भी थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER