Entertainment / जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी के संग हुआ था Oops मोमेंट, देखिए VIDEO

Zoom News : Jul 09, 2021, 03:53 PM
Entertainment | हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सफर तय करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही अब पहले से काफी कम स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं। लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है (Oops moment with Sapna Choudhary) जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। 

गजब अंदाज में संभाली सिचुएशन

इस वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Dance Video) अपने ही अंदाज में बिंदास डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए उन्होंने कमाल के डांस मूव्स तो दिखाए ही हैं। इसके साथ ऐसा जज्बा दिखाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। इस वीडियो डांस करते हुए  में सपना का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी सपना के कायल हो जाएंगे। देखिए ये VIDEO...

गजब की फुर्ती

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। इस बात पर उनके दर्शक तालियों के साथ उनकी हौसला-अफ्जाई करते हैं। 

दिए हैं कई हिट गाने 

बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी गीतों को पूरे देश में पहचान दिलाई है। आज सालों बाद भी उनके कई हिट गाने लोगों की जुबान पर बने हुए हैं। उन्होंने तेजी आंख्यां का यो काजल, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू जैसे सुपरहिट डांस नंबर दिए हैं। इसके बाद वह 'बिग बॉस' का हिस्सा भी बनीं और फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कदम भी रखा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER