एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में आएंगी नजर

Zoom News : Mar 01, 2021, 08:44 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हरियाणवी सेंसेशन सपना चैधरी क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ का हिस्सा बनने जा रही हैं। टीवी पर सपना 2 साल के लंबे समय के बाद लौट रही हैं। सपना 'मौका-ए-वारदात' का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि यह सिर्फ एक परफेक्ट वापसी ही नहीं होगी बल्कि दर्शक उन्हें एक ऐसे अवतार में देखेंगे, जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं देखा होगा। 

सपना ने कहा, ''मौका-ए-वारदात एक एन्थोलॉजी सीरीज है, जिसमें असल जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित सबसे रोमांचकारी और सबसे रहस्यमयी अपराध की कहानी है। यह घटनाओं के सबसे अप्रत्याशित मोड़ के साथ दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेगा। साथ ही उनके उत्साह को दोगुना कर देगा। बीते 2 साल में, मैं लगातार प्रोजेक्ट्स को मना कर रही थी क्योंकि वो मुझे उत्साहित नहीं कर रहे थे। मौका-ए -वारदात में अविश्वसनीय कहानियों और अकल्पनीय जघन्य अपराधों पर कहानियों के अलावा, जिस चीज ने मुझे उत्साहित किया, वह थी महिला नायिका का रोल जो इन असाधारण अपराधों की कहानियों को उजागर करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।''

सपना ने आगे बताया कि एक दर्शक के रूप में क्राइम सीरीज शैली ने मुझे हमेशा अपनी तरफ आकर्षित और उत्साहित किया और अब मुझे ये मौका मिला है कि मैं इस शानदार सीरीज का हिस्सा बनूं। मैं ये उम्मीद करती हूं कि अपनी मनोरंजक कहानियों से दर्शकों को खुद से जोड़े रखेगा और मैं इसका प्रसारण शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और यह शो सच में विजेता है, लेकिन अब सब कुछ दर्शकों पर निर्भर करता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER