कॉफी विद करण 7 / सारा ने बताया, सैफ अली खान को उनकी कौनसी फिल्में नहीं पसंद

Zoom News : Jul 15, 2022, 02:03 PM
कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर आए। दोनों ने शो में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके अलावा सारा ने अपने एक्स को लेकर डिस्कस किया तो यह भी बताया कि फिलहाल उनका क्रश कौन है और किसे वह डेट करना चाहेंगि। सारा ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके पिता सैफ अली खान को उनकी फिल्म पसंद है या नहीं। दरअसल, शो के दौरान करण ने सारा अली खान से पूछा कि क्या उनके पापा को अब आपकी फिल्में पसंद है? तो जानें इस पर सारा ने क्या कहा।

सारा ने कहा, जब तक मैं उनकी किसी फिल्म के रीमेक में नहीं हूं, उन्हें मेरी वो फिल्में पसंद है। मुझे लगता है हम वहां सही हैं। बता दें कि सारा अपने पिता की एक फिल्म के रीमेक में काम कर चुकी हैं और वो फिल्म थी लव आज कल। लव आज कल के रीमेक में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। सैफ की फिल्म लव आज कल तो हिट थी, लेकिन सारा, कार्तिक की फिल्म लव आज कल फ्लॉप हुई थी।

सारा से करण ने यह भी पूछा कि क्या वह अपनी लाइफ के सभी महत्वपूर्ण फैसले लेती हैं तो सारा ने कहा, क्या आप मेरी मां से मिले हैं? मैं नहीं लेती। इसके बाद सारा से पूछा गया कि क्या उनके परिवार को इंस्टाग्राम पर उन्हें देखकर अजीब लगता है? इस पर सारा ने कहा, सब जो मुझे जानते हैं, उन्हें लगता है।

करण ने इसी दौरान खुलासा किया कि जाह्नवी और सारा दोनों ही 2 भाइयों को डेट कर रहे थे। दोनों लड़के करण जौहर की बिल्डिंग में ही रह रहे थे। इसके अलावा दोनों ने बताया कि कैसे दोनों गोवा में मिले और फिर केदारनाथ साथ में गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER