Bollywood / हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहने पापा के साथ लंच डेट पर पहुंच गईं सारा अली खान, पॉकेट भी निकल आई बाहर

Zoom News : Jun 19, 2022, 08:46 AM
Saif Ali Khan Sara Ali Khan Lunch Date: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हर दिन अपने एक से बढ़कर एक बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पापा और अभिनेता सैफ अली खान के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान सारा अली खान का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. 

सैफ संग सारा का फादर्ड डे लंच

दरअसल, सारा फादर्स डे से एक दिन पहले अपने पापा के साथ लंच करने के लिए पहुंची थीं. ऐसे में सारा अली खान के लुक हर किसी की नजरें थमी रह गईं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा इस दौरान हद से ज्यादा छोटी हॉट पैंट्स में दिखाई दीं. यहां तक की सारा के शॉर्ट्स की पॉकेट भी बाहर दी दिखाई दे रही थीं. 

मिल रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं 

सारा अली खान अपने फैशन सेंस के साथ खूब एक्सपेरीमेंट करती दिखाई देती हैं. ऐसे में सारा के इस लुक को नेटिजंस की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां फैशन फ्रीक लोगों को सारा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं काफी सारे लोग सारा के इस लुक का मजाक बना रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

सारा का अतरंगी अंदाज

आपको बता दें कि ये पहली बार वहीं जब सारा हद से ज्यादा छोटे शॉर्ट्स से पॉकेट दिखाई नजर आई हैं बल्कि इससे भी जब सारा को स्पॉट किया गया था तो वो ऐसे ही अतरंगी अंदाज में दिखाई दी थीं. 

सारा की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सारा अली खान लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं. इसके अलावा वो फिल्म गैसलाइट में भी दिखेंगी, जिसमें एक्टर विक्रांत मैसी लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER