बॉलीवुड / 'मिशन मंगल' देख बच्ची ने बनाई ऐसी तस्वीर कि इमोशनल हो गए अक्षय कुमार

India TV : Aug 17, 2019, 11:47 AM
अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल(Mission Mangal) 15 अगस्त पर रिलीज हो गई है। लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है और पहले दिन काफी अच्छी कमाई की है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। मिशन मंगल काफी बच्चों को प्रेरित कर रही है जिससे अक्षय कुमार काफी खुश हैं। वह एक बच्ची के द्वारा बनाई गए फोटो देकर इमोशनल भी हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को टैग करते हुए अपनी 8 साल की बेटी की फोटो शेयर की है। फोटो में बच्ची अपने द्वारा बनाई गई तस्वीर के साथ नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए उस व्यक्ति ने लिखा- कल मैं अपनी 8 साल की बेटी के साथ मिशन मंगल देखने गया था। सुबह जब मैं उठा तो वह अपने व्हाइट बोर्ड पर एक तस्वीर बनाई जो उसने फिल्म में देखी थी। यह बहुत प्रेरित करता है। धन्यवाद मिशन मंगल मूवी टीम।

इस ट्वीट को पढ़ अक्षय कुमार इमोशनल हो गए। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया। इस फिल्म को बनाने के पीछे मोटिव था। यह बहुत से बच्चों को प्रेरित कर सकेऔर विज्ञान के प्रति रुचि जागृत कर सके। यह मेरे लिए असल में सफलता है ना कि बॉक्स ऑफिस नंबर। इसे शेयर करने के लिए बहुत शुक्रिया।

आपको बता दें 'मिशन मंगल' में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, शर्मन जोशी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म ने पहले दिन ही 29 करोड़ की कमाई कर ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER