महाराष्ट्र / सीमा खान ने करण जौहर की पूरी गेस्ट लिस्ट नहीं बताई, क्या वहां मंत्री भी मौजूद थे?: शेलार

Zoom News : Dec 17, 2021, 08:02 AM
Karan Johar House Latest Corona Hotspot: बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुकी है. कई सेलेब्स को एक पार्टी में जाने के बाद से कोरोना (Corona) हो गया है. मालूम हो ये पार्टी किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) ने अपने घर पर दी थी. इस पार्टी में शिरकत करने के बाद कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट (Bollywood Celebs Corona Report) पॉजिटिव आई है. जिसके चलते चारों तरफ खलबली मच गई है. कोरोना पॉजिटिव वाले सेलेब्स की लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor), महीप कपूर (Maheep Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और शनाया कपूर (Amrita Arora And Shanaya Kapoor) का भी नाम शामिल है. इसी बीच अब बीजेपी विधायक आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने BMC को पत्र लिखकर जांच की मांग कर डाली है.

आशीष  शेलार (Ashish Shelar) ने BMC को लिखे पत्र में मेंशन किया है कि करण जौहर के घर जो पार्टी हुई थी उसमें कितने लोग शामिल थे, इस बात का जवाब दिया जाए. इतना ही नहीं उन्होंने पत्र में ये भी लिखा है कि करण जौहर (Karan Johar) की बिल्डिंग में जो CCTV लगा हुआ है उसे जब्त किया जाए. BMC से शेलार (Shelar) ने ये भी सवाल किया है कि क्या करण जौहर के घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें कोई महाराष्ट्र सरकार का मंत्री भी शामिल था इसका जवाब भी मिलना चाहिए. साथ ही वो ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर BMC किस आधार पर कह रही है कि पार्टी में केवल 8 लोग ही मौजूद थे.

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के 20 साल पूरे होने पर हाल ही में घर में पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे और कहा जा रहा है कि यहां से कोरोना का विस्फोट हुआ है. इस पार्टी में पहुंचे 7 लोगों को कोरोना हो गया है. जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला सबने एहतियात बरतना शुरू कर दिया. अब कुछ देर पहले ये भी खबर आई है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मेड भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER