Bollywood / रिकॉर्ड कीमत में बिके Jawan के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स!

Zoom News : Sep 24, 2022, 08:23 PM
Bollywood | साल 2023 में शाहरुख खान धमाकेदार तरीके से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। उनकी 3 फिल्में अगले साल आएंगी। इनमें से एक फिल्म साउथ निर्देशक एटली की 'जवान' है। फिल्म में शाहरुख खान एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इसका एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। शाहरुख खान की वापसी का सभी इंतजार कर रहे हैं। उनका क्रेज ही इस तरह है कि 'जवान' को लेकर अभी भी से बज बनना शुरू हो गया है। अब लेटेस्ट खबर है कि फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स के लिए भारी भरकम राशि तय हुई है।

कितने करोड़ में हुई डील

बड़ी बजट की  फिल्मों का बजट जितना होता है शाहरुख खान ने फिल्म के राइट्स बेचकर ही उतना कमा लिया है। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं जबकि ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। ट्विटर हैंडल LetsCinema ने बताया कि 'जवान' सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं। ट्वीट में लिखा, 'शाहरुख खान की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर जवान जिसे एटली निर्देशित कर रहे हैं, जीटीवी ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स और नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स के अधिकार 250 करोड़ देकर खरीदे हैं।' 

शाहरुख को लेकर जबरदस्त क्रेज

इसी साल जून महीने में 'जवान' को लेकर खबर आई थी कि नेटफ्लिक्स ने कुल 120 खर्च कर इसके राइट्स लिए हैं। शाहरुख की वापसी को लेकर किस कदर हाईप है ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भी समझती है तभी तो उसने इतनी बड़ी रकम चुकाई है।

फिल्म की खास बातें

बता दें कि 'जवान' के लिए पहली बार शाहरुख और एटली साथ आए हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ स्टार नयनतारा होंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER