Cricket / दुल्‍हनिया लाने कराची पहुंचा तेज गेंदबाज, 3 फरवरी को होगा शाहिद अफरीदी की बेटी से निकाह

Zoom News : Feb 01, 2023, 10:36 PM
Cricket. आखिर वह दिन आ ही गया, जिसका पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) इंतजार कर रहे थे. दरअसल, पाकिस्‍तान टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अंशा (Ansha Afridi) से शाहीन का निकाह 3 फरवरी को होना है. इसके लिए तेज गेंदबाज अपने परिवार के साथ कराची पहुंच गया है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, शाहीन अपने परिवार के साथ कराची में हैं. निकाह सेरेमनी की तैयारी शुरू हो गई है, जो 3 फरवरी को होना है. शादी में बाबर आजम समेत पूरी पाकिस्‍तान टीम के अलावा कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्‍मीद है. शाहीन ने जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ शादी करना उनकी ख्‍वााहिश थी, जो अब पूरी हो रही है. शाहीन को अंशा से शादी करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. दरअसल, दोनों परिवारों में इस रिश्‍ते को लेकर 2 साल पहले ही बातचीत हो गई थी. उस वक्‍त शाहीन के पिता ने कहा था अंशा अभी पढ़ाई कर रही हैं. इसके मुकम्‍मल होने पर शाहीन से उनका निकाह होगा.

पीएसएल से करेंगे मैदान में वापसी

6 फुट 6 इंच लंबे शाहीन अफरीदी की दुल्‍हन बनने वाली अंशा को क्रिकेट से काफी लगाव है. अक्‍सर वह अपने पिता के साथ स्‍टेडियम में मैच देखते हुए नजर आती हैं. शाहीन ने 2018 में वनडे क्रिकेट से इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उसी साल दिसंबर में टेस्ट करियर की भी शुरुआत हुई. शाहीन अपनी स्‍पीड और स्विंग के दम पर कम वक्‍त में ही पाकिस्‍तानी पेस अटैक के अगुआ बन गए. शाहीन पिछले कुछ महीनों से इंजरी की वजह से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. वह 13 फरवरी से शुरू हो रही पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) से मैदान में वापसी करेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER