बॉलीवुड / 'जर्सी' की शूटिंग कर घर लौटे शाहिद कपूर, लेकिन पत्नी मीरा हैं नाराज

Zoom News : Dec 12, 2020, 08:48 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर लंबे समय बाद शूटिंग से वापस घर लौटे हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत खुश नहीं है। इसकी वजह है शाहिद का सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना। ऐसे में मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें शाहिद कपूर मोबाइल में  बिजी नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरा क्रश घर आ गया है, लेकिन फिर भी दूरियां हैं। मीरा ने शाहिद की उसी तस्वीर को पोस्ट करते लिखा, साफ है कि मुझसे ज्यादा स्वेटशर्ट को प्यार मिल रहा है।

बता दें कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग के चलते चंडीगढ़ में थे। फिल्म में वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद पिछले कुछ दिनों से मोहाली स्टेडियम में शूट कर रहे थे। अब वह घर आने के बाद कोरोना के चलते पत्नी और बच्चों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर रहे हैं।

हाल ही में मीरा ने शाहिद संग अपनी शादी की एक अनसीन फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कोविड 19 को जोड़ते हुए मजेदार कैप्शन में लिखा, ''नियम बनने से पहले भी शादी में सिर्फ 50 लोग थे।''

दरअसल, मीरा राजपूत ने कैप्शन में बताया कि शाहिद और उनकी शादी में सिर्फ 50 लोग शामिल हुए थे, जो कि अब एक नियम बन गया है। मालूम हो कि सरकार ने कोविड 19 के कारण लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नियम बनाया है कि किसी भी शादी में 50 से ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन कोरोना महामारी से पहले ऐसा कोई नियम नहीं था। फोटो में मीरा राजपूत पिंक लहंगा और जूलरी पहने दुल्हन की तरह की सजी हुई नजर आईं। वह अपनी बहनों के बीच में बैठी दिखीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER