Bollywood / पठान ने एडवांस बुकिंग में मारी बाजी, SRK की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड और कमाए करोड़ों

Zoom News : Jan 20, 2023, 07:25 PM
Pathaan Advance Booking: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी पारी खेलने के लिए तैयार हैं. हम ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रिलीज से पहले ही 'पठान' ने अपनी एडवांस बुकिंग से रिकॉर्ड बना लिया है. 'पठान' की ऑनलाइन बुकिंग शुरु हो चुकी हैं ऐसे में शाहरुख की फिल्म की धड़ाधड़ टिकटें बिक रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और दीपिका पादुकोण की फिल्म की एडवांस बुकिंग में अब तक 1 लाख 17 हजार टिकटें बिक चुकी हैं. ऐसे में एडवांस बुकिंग के मामले में पठान अब तक 9 करोड़ के आस-पास की कमाई कर चुकी है. वहीं, मल्टीप्लेक्स चेन्स में 117 हजार टिकट बेचकर पठान ने नया रिकॉर्ड बनाया है. 

रिलीज से पहले की इतनी कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज से पहले ही 'पठान' की एडवांस बुकिंग में 1 लाख 17 हजार टिकट बिक चुकी हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि 51 हजार PVR ने और INOX ने 38 हजार 500 टिकट बेचे हैं. इसके अलावा 27 हजार 500 टिकट Cinepolis बेच चुका है. इसके अलावा फिल्म ने एडवांस बुकिंग से अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया से भी अच्छी-खासी कमाई कर ली है. 

पठान के साथ फिर छाएंगे दिलों पर

अब इन आंकड़ों के बाद हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि एक बार फिर शहारुख खान (Shahrukh Khan) बॉक्स ऑफिस के किंग बनने की राह पर हैं. 'पठान' (Pathaan) के ट्रेलर और गानों के बाद से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा है. अब ये फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जा रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER