New Song / शकुंतला देवी का नया सॉन्ग 'रानी हिन्दुस्तानी' हुआ रिलीज

Zoom News : Jul 24, 2020, 01:19 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- 23 जुलाई 2020| बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म "शकुंतला देवी" को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचें हुए हैं, और फिल्म की टीम प्रमोशन में जोरों सोरों से जुटी हुई है। वही मेकर्स भी फिल्म के एक-एक गाने रिलीज कर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। मेकर्स ने गुरुवार को एक और सॉन्ग "रानी हिन्दुस्तानी" रिलीज कर दिया है। 

 

गाने को विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#रानी हिन्दुस्तानी!! सब लोग नहीं लेकिन कुछ लोग उन्हें #रानी हिन्दुस्तानी कहते है। शकुंतला देवी से मिलिए 31 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर।"

 

शकुंतला देवी के इस 'रानी हिन्दुस्तानी' गाने को सिंगर सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है। और सचिन-जिगर ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है। वही, गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं। इस गाने में विद्या बालन के अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

फिल्म में विद्या बालन, शकुंतला देवी का किरदार निभा रही है और सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी का किरदार निभा रहीं हैं। विद्या और सान्या के अलावा फिल्म में जीशू सेनगुप्ता और अमित साध भी मुख्य किरदारों में है। 

 

बता दें शकुंतला देवी दुनिया भर में मशहूर एक इंडियन मैथेमैटिक्‍स जीनियस है, जिन्हें 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। और विद्या बालन उनके किरदार में एकदम जंच रहीं हैं, ऑडियंस गाने और ट्रेलर में उनकी एक्टिंग देखकर, खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 

"शकुंतला देवी" को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। इसकी स्क्रिप्ट नयनिका महतानी और डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

 

इस फिल्म का प्रीमियम 31 जुलाई 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। वही 31 जुलाई को शकुंतला देवी के अलावा दो और फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं। एक नवाजुद्दीन सिद्दिकी की "रात अकेली है" नेटफ्लिक्स पर, और दूसरी कुणाल खेमू कि "लूटकेस" डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहीं हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER