Bollywood / विद्या बालन बनी फिल्मफेयर कवर गर्ल सितम्बर इशू के लिए

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | वह अपनी हर नयी फिल्म के साथ ऑडियंस को सरप्राइज करती है, उनकी एक्टिंग स्किल्स का जवाब नहीं और आज तक उन्होंने जितने रोल्स किये है, वे सब ऑडियंस के दिल में बस गए हैं। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'परिणीता' से लेकर 'द डर्टी पिक्चर ', 'कहानी' , 'तुम्हारी सुलु', 'मिशन मंगल' और अब 'शकुंतला देवी', उन्होंने बार बार दिखा दिया है की वह बहुत ही वर्सटाइल एक्ट्रेस है। हम बात कर रहे है विद्या बालन की जो बनी फिल्मफेयर कवर गर्ल सितम्बर इशू के लिए।

अपने इंस्टाग्राम पर विद्या ने कवर पेज को शेयर करते हुए लिखा , " थैंक यू फिल्मफेयर और जितेश पिल्लई , मुझे सितम्बर के कवर पर लाने के लिए। " छोटे बालो वाले लुक में विद्या काफी अच्छी लग रही है। इसके साथ साथ उन्होंने काफी लुक्स शेयर किये जो मैगज़ीन के सितम्बर इशू में दिखाई देंगे।

विद्या बालन ने साल 2005 में फिल्म 'परिणीता' से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से आज तक 15 साल हो गए है और उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इन 15 सालो में उन्होंने कई उन्दा पर्फॉर्मन्सेस देकर ऑडियंस का दिल जीता है। आज उनकी फिल्म उनके नाम से हिट होती है। अपनी हर परफॉरमेंस के साथ वह ऑडियंस को कुछ नया देती हैं।

वर्कफ़्रंट पर , विद्या को हाल ही में फिल्म 'शकुंतला देवी' में देखा गया जिसकी कहानी ह्यूमन कंप्यूटर कहलायी  जाने  वाली शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित  है। फिल्म को अनु मेनोन ने डायरेक्ट किया और फिल्म को काफी सराहना मिली। हमेशा की तरह विद्या ने फिल्म को अपने कंधो पर संभाला और उसे हिट बनाया। विद्या इसके बाद फिल्म 'शेरनी' में नजर आएँगी जिसे अमित मसूरकर डायरेक्ट कर रहे है  और फिल्म को भूषण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER