Movie / शेखर कपूर ने शेयर की 'पानी' फिल्म की कहानी

Zoom News : Aug 08, 2020, 07:20 PM

न्यूज़ हेल्पलाइन - Mumbai | शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' न जाने कितने सालो से बन नहीं पा रही हैं। कभी एक्टर चेंज होता है तोह कभी प्रोडूसर फिल्म करने से मना कर देता है लेकिन अब सुशांत के जाने के बाद से शेखर ने एक ट्वीट के जरिये कहा था की वह अब इस फिल्म को जरूर पूरा करेंगे। आज शेखर ने अपनी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ ख़ास किया शेयर।

'मासूम ' फिल्म से शुरुवात करने वाले शेखर ने लिखा, ‘और वह दिन आया जब गंगा माँ ने बहना बंद कर दिया। कभी सूखी, तो कभी बाढ़ में। प्यासे लोग चिल्ला उठे। 'माँ, आप कहां हो ?' गौमुख से माँ कि आवाज उठी। तुम अपने ही स्वार्थ में मग्न हो। अपने ही लाभ में। अपनी माँ को भूल गए। पानी किसका है, यह भी भूल गए 'हम तुम और पानी, एक कहानी।#पानी’

फिल्म पानी की कहानी इसी पर आधारित है की कैसे आज से बहुत साल आगे, जब पानी की सप्लाई ख़त्म हो जायेगी, और धरती का पानी पूरी तरह से सूख जाएगा , उसके बाद ऐसा माहौल आएगा की लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतर आएंगे और पानी को लेकर जंग छिड़ जाएगी।

फिल्म सबसे पहले ह्रितिक रोशन को लेकर बनने की घोषणा की गयी थी लेकिन ह्रितिक ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ' मोहेंजो दारो ' के लिए इस फिल्म को मना कर दिया था। उसके बाद सुनने में आया था की शेखर हॉलीवुड जाकर यह फिल्म बनाना चाह रहे है। बाद में खबर आयी की यश राज फिल्म्स यह फिल्म बनाने जा रही है और सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म के लिए साइन किया गया हैं।

सुशांत और शेखर ने मिलकर फिल्म पर काफी मेहनत की लेकिन फिर अचानक से यश राज ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। अब सुशांत के जाने के बाद हाल ही में शेखर ने ट्वीट किया था की यह फिल्म जब भी बनेगी, वो इस फिल्म को सुशांत को डेडिकेट करेंगे।

आशा करते है की शेखर को फिल्म के लिए अच्छा एक्टर और प्रोडूसर मिले और यह फिल्म जरूर बनकर तैयार हो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER