बॉलीवुड / शिकारा ट्रेलर: विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी बताती है

Zoom News : Jan 08, 2020, 03:22 PM
शिकारा का पहला आधिकारिक ट्रेलर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडितों लॉच हो गया है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित, शिकारा 1990 में घाटी में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दिखाता है, जब उनमें से हजारों को अपने घरों से भागने के लिए मजबूर किया गया था। फिल्म में नए कलाकारों सादिया और आदिल खान को मुख्य भूमिकाओं में पेश किया गया है। सच्ची घटनाओं के आधार पर, जनवरी 1990 में शिकारा कश्मीरी पंडितों के सामूहिक पलायन को दर्शाता है।

2 मिनट -34 सेकेंड का ट्रेलर एक युवा जोड़े के साथ शांति और प्रेम के क्षणों का आनंद लेते हुए खुलता है। सेकंड के भीतर, महिला पड़ोस में आग देखती है और खिड़की की ओर भागती है। बाहर, घरों में आग लगाई जा रही है। ट्रेलर जनवरी 1990 की घटनाओं को दर्शाता है, जिसमें दावा किया गया है कि 4 लाख से अधिक कश्मीरी पंडितों को अपने घरों और घाटी को छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। ट्रेलर में टेलीविजन पर दिखाए जा रहे कुछ पुराने दृश्यों और समाचारों को भी दिखाया गया है। ट्रेलर में संघर्षरत कश्मीरी पंडितों को शरणार्थी शिविरों में दिखाया गया है। शिकारा 7 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है। शिकारा का पहला मोशन पोस्टर 20 दिसंबर को जारी किया गया था।

शिकारा के निर्देशन और निर्माण के अलावा, विधु विनोद चोपड़ा, राहुल पंडिता और अभिजीत जोशी के साथ, फिल्म की पटकथा भी लिखी। एआर रहमान और संगीत समूह कुतुब-ए-कृपा ने संगीत तैयार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER