Bollywood / मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना का मोर्चा कहा 'पाकिस्तान चले जाओ'

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:38 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | कंगना रनौत जैसे ही आज मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो उनके खिलाफ शिवसेना के समर्थक द्वारा काले झंडे और 'पाकिस्तान चले जाओ' के नारे लगे। इसके साथ ही दूसरी तरफ कंगना के समर्थन में करणी सेना के मेंबर्स नजर आए। दोनों दल मुंबई एयरपोर्ट पर बिना किसी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूरी भीड़ के साथ अपने-अपने पोलिटिकल ड्रामा को शो करती दिखी।

कंगना तकरीबन 2.20 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी और तभी से यह पोलीटिकल ड्रामा शुरू हुआ। शिवसेना समर्थकों ने काले झंडे पकड़े हुए कंगना को पाकिस्तान चले जाने की हिदायत दी और वहीं करणी सेना 'मणिकर्णिका' के पोस्टर के साथ नारो में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करती दिखी।

दोनों तरफ से प्रोटेस्ट किया गया। जिसके चलते कंगना के समर्थन में रामदास आठवले की पोलीटिकल पार्टी आरपीआय और करणी सेना दोनों महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ भी नजर आई तो वहीं शिवसेना समर्थक काले झंडे के साथ कंगना के खिलाफ नारेबाजी करती दिखी।

सुबह ही कंगना अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से वाई प्लस कैटगरी सुरक्षा के साथ मुंबई के लिए रवाना हुई थी। वहीं दूसरी ओर मुंबई में कंगना के पाली हिल दफ्तर को बीएमसी कर्मचारी द्वारा अवेध करार करते हुए तोड़ा जा रहा था और इस पर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में इसके खिलाफ पीटीशन दाखिल किया। कोर्ट ने कंगना के दफ्तर को तोड़ने पर रोक लगाया और बीएमसी को कंगना द्वारा फाइल पीटीशन पर रिप्लाय देने के लिए कहा। साथ ही कोर्ट ने गुरुवार को इसपर सुनवाई करने की जानकारी दी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER