IPL 2022 / श्रेयस अय्यर को मिला शादी का प्रपोजल, KKR ने शेयर किया फोटो

Zoom News : Apr 19, 2022, 09:51 PM
IPL 2022 | श्रेयस अय्यर तेजी से प्रशंसकों को पसंदीदा बनते जा रहे हैं और उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक और उदाहरण आईपीएल 2022 मैच के दौरान आया, क्योंकि उन्हें एक मैच शुरू होने से पहले शादी का प्रस्ताव मिला था। केकेआर ने भी उस लड़की की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की एक समर्थक को एक बैनर पकड़े देखा गया, जिसमें लिखा था क्या आप मुझसे शादी करेंगे।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम के बाहर बैनर पकड़े महिला प्रशंसक की तस्वीर केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा की। फीमेल फैन ने एक कार्ड बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है, "मेरी मां ने मुझे एक लड़का खोजने के लिए कहा है, तो क्या आप मुझसे श्रेयस अय्यर शादी करेंगे?" 

केकेआर और आरआर के बीच खेले गए मैच की बात करें तो श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को नेल-बाइटिंग प्रतियोगिता में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात रन से हार का सामना करना पड़ा। संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन में अपना दूसरा शतक (61 गेंदों पर 103 रन) बनाया। 31 वर्षीय इंग्लिश बैटर ने 9 चौके और 5 छक्के अपनी पारी में लगाए। बाद में कप्तान सैमसन (19 गेंदों पर 38 रन) और शिमरोन हेटमेयर (13 गेंदों पर नाबाद 26) ने राजस्थान को बड़ा स्कोर बनाने में मदद की।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER