बॉलीवुड / माता-पिता के तलाक से खुश थीं Shruti Haasan, एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

Zoom News : May 24, 2021, 10:51 PM
बॉलीवुड | भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बिना शादी किए ही मां बन गईं। इन्हीं मे से एक है सारिका। सारिका शादी करने से पहले ही श्रुति हासन (Shruti Haasan) की मां बन चुकी थी। मां बनने के बाद ही सारिका (Sarika) और कमल हासन (Kamal Haasan) ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। हालांकि 16 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इस फैसले श्रुति (Shruti Haasan) बेहद खुश थीं। 

तलाक से खुश थीं श्रुति

साउथ फिल्म अदाकारा श्रुति हासन (Shruti Haasan) तमिल फिल्म स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) और सारिका (Sarika) की बेटी हैं। तमिल फिल्म स्टार कमल हासन और सारिका (Kamal Haasan And Sarika) शादी के 16 साल बाद अलग हो गए थे। इस वक्त फिल्म स्टार श्रुति हासन (Shruti Haasan) और उनकी बहन अक्षरा हासन छोटे ही थे। हाल ही में अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो अपनी माता-पिता के तलाक के वक्त दुखी नहीं बल्कि खुश थी। 

'साथ रह नहीं सकते तो अलग होना बेहतर'

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बस उन दोनों के (उसके माता-पिता) नई जिंदगी को शुरू करने के लिए उत्साहित थी। मुझे खुशी है कि वो अलग हो गए। क्योंकि मुझे लगता कि जब दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं। तो कोई कारण उन्हें साथ नहीं रख सकता। वो बहुत अच्छे माता-पिता हैं। मैं खास तौर पर अपने पिता के करीब हूं। मेरी मां मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। ये हम सभी के लिए अच्छा था।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER