मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला का हेटर्स को मैसेज- किसी को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करता, ये उनके खुद के कर्मों...

AajTak : Jul 10, 2020, 04:39 PM
Mumbai: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। यूं तो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने से पहले ही वे पॉपुलर थे। लेकिन इस शो ने उनकी पॉपुलैरिटी पहले से दोगुनी कर दी। अब कोई सेलेब्स जितना बड़ा स्टार होता है उसके हेटर्स की गिनती भी लगातार बढ़ती जाती है।


सिद्धार्थ ने लगाई हेटर्स की क्लास

अपने नए ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने हेटर्स को स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है। एक्टर ने लिखा- दोस्तों मैं बस यही कहना चाहता हूं कि ये मेरा अकाउंट है और जो मैं पसंद करता हूं उसके लाइक करता हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि मैं किसी को नीचा दिखाना चाहता हूं। इसलिए अगर आपको लगता है कि किसी को नीचा दिखाया जा रहा है तो ये उनके खुद के कर्मों की वजह से है ना कि मेरे। मेरे दिल में सभी के लिए प्यार है, जो मेरे बारे में अजीब धारणा रखते हैं उनके लिए भी।

फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट का सपोर्ट किया है। हालांकि सिद्धार्थ के इस ट्वीट से साफ नहीं हो रहा कि वे आखिर किसकी बात कर रहे हैं। इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे अपने पोस्ट से फैंस को मोटिवेट और गाइड भी करते हैं। नेशनल डेवलपमेंट पर भी सिद्धार्थ अपनी राय रखते हैं। पिछले दिनों सरकार के चीनी एप्स को बैन करने के फैसले पर एक्टर ने खुशी जताई थी।

इन एप्स में टिक टॉक भी शामिल था। सिद्धार्थ ने कहा था कि उन्हें टिक टॉक पसंद नहीं था। आज तक से बातचीत में एक्टर ने कहा था- मैंने कभी टिक टॉक ऐप को कभी यूज नहीं किया है और ना ही मैं टिक टॉक ऐप के वीडियो को देखना पसंद करता था। लेकिन जहां तक चायनीज ऐप्स में शामिल टिक टॉक को सरकार द्वारा बैन करने की बात है तो हां मैं सरकार के फैसले के साथ हूं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER