UP / स्मृति ईरानी ने वाराणसी में खाये गोलगप्पे, स्वाद के बारे में पूछा तो कहा, हर-हर महादेव

Zoom News : Mar 01, 2021, 08:57 AM
उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोलगप्पे खाते हुए देखा गया। गोलगप्पे के स्वाद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हर हर हर महादेव। दरअसल, अमेठी के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री ईरानी स्ट्रीट फूड के प्रति अपने जुनून के कारण सुर्खियों में हैं। यही बात तब हुई जब पीएम नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे, जब स्मृति ईरानी को बनारसी गोलगप्पे का स्वाद लेते देखा गया।

उन्होंने शहर के दरबार क्षेत्र में स्थित गोलगप्पे की दुकान पर पहुंचकर गोलगप्पे का आनंद लिया। इस दौरान स्मृति ईरानी को देखने वालों की भीड़ थी और सभी ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। स्मृति ईरानी ने किसी को निराश नहीं किया।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें चाट गोलगप्पे का स्वाद कैसा लगा, तो उन्होंने हर महादेव बोलकर आगे बढ़कर स्वस्थ रहने और खुश रहने की बात कही।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक में भाग लेने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को वाराणसी के हरहुआ क्षेत्र के एक मैरिज लॉन में पहुंची और बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER