CWC Meeting / सोनिया गांधी का CWC मीटिंग से पहले आया बयान, बोलीं- नई इबारत लिखने के लिए हैं तैयार

Zoom News : Sep 16, 2023, 02:32 PM
CWC Meeting: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की हैदराबाद में होने वाली बैठक से पहले एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना और देश के लोगों के सम्मान की रक्षा के लिए विकास का नया अध्याय लिखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हमने तेलंगाना के लोगों से एक वादा किया था। हमने वह वादा पूरा किया है। कांग्रेस हमेशा उनके साथ खड़ी रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना को प्रगति और समृद्धि के एक नए युग में ले जाने का वक्त आ गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोनिया गांधी का यह मैसेज एक्स पर पोस्ट किया।

क्या बोले मल्लिकार्जुन खरगे?

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने संदेश में कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी पार्टी को जीत की ओर ले जाने के लिए एक व्यापक रोडमैप तैयार करेगी। उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने हमारे महान राष्ट्र में लोकतंत्र, सामाजिक न्याय, प्रगति और समानता के लिए लड़ाई लड़ी और उसे लागू किया। हम राष्ट्रीय अखंडता और विविधता में एकता के लिए लड़ते रहेंगे।"

नवगठित सीडब्ल्यूसी की पहली बैठक

खरगे शनिवार से हैदराबाद के एक होटल में शुरू होने वाली सीडब्ल्यूसी बैठक की अध्यक्षता करेंगे। खरगे की अध्यक्षता में नवगठित सीडब्ल्यूसी की यह पहली बैठक होगी। पार्टी की सर्वोच्च फैसला लेने वाली संस्था पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए चर्चा करेगी और रणनीति तैयार करेगी। बैठक में सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत सीडब्ल्यूसी के सभी 84 सदस्य शामिल होंगे।

बैठक के बाद कांग्रेस की रैली 

सीडब्ल्यूसी रविवार को सभी पीसीसी अध्यक्षों और सीएलपी नेताओं के साथ एक विस्तारित सत्र आयोजित करेगी। रविवार शाम को हैदराबाद के बाहरी इलाके तुक्कुगुडा में एक सार्वजनिक रैली आयोजित की जाएगी, जहां पार्टी तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए अपनी छह गारंटी का खुलासा करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER