Bigg Boss 14 / राखी की बातो को सुनने के बाद सोफिया हयात ने खुलासा किया, उठाया गया फायदा

Zoom News : Feb 05, 2021, 05:23 PM
बिग बॉस सीजन 14 में, अभिनेत्री राखी सावंत खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। कभी वह मनोरंजन का सहारा ले रही है, कभी वह अपने जीवन के रहस्यों को खोल रही है, जो सभी प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य हो सकता है। हाल ही में, राहुल वैद्य से बातचीत के दौरान, राखी ने रोते हुए बताया कि उनके एक दोस्त ने उनका फायदा उठाया था। उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई।

राखी ने बताया था कि दोस्त ने मदद का प्रस्ताव देकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। अब जब से राखी ने इस बात का खुलासा किया है, हर कोई हैरान रह गया है। कोई इस नाटक को बता रहा है तो कोई राखी का समर्थन करता हुआ नजर आ रहा है अब राखी सावंत की दोस्त और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात बहुत भावुक हो गई हैं। वह राखी की हालत के लिए बुरी तरह रो रही है। सोफिया इस बात से दुखी है कि वह मुश्किल समय में राखी के साथ खड़ी नहीं हुई।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सोफिया ने अपनी आपत्ति जताई है। उनके अनुसार, इस फिल्म उद्योग में कई लोगों ने भी उनका फायदा उठाने की कोशिश की है। उनके साथ भी अन्याय हुआ है।

वह कहती है- राखी की दोस्त ने बहुत गलत किया है। मैं भी लंबे समय से इस उद्योग का हिस्सा हूं। साथ ही मेरा फायदा उठाने की कोशिश की गई है। मदद के नाम पर ऐसी मांग मेरे सामने रखी गई है।

वहीं, सोफिया ने यह भी बताया कि राखी सावंत अपनी मां की बीमारी और पति की वजह से परेशान हैं। ऐसे में राखी के दोस्त को लगता है कि बिग बॉस के घर में हर कोई उनका फायदा उठा रहा है।

रुबीना ने राखी पर पानी फेंकने से भी सोफिया की मदद नहीं की। रुबीना को एक बेशर्म लड़की बताते हुए उसने कहा है कि वह अपने पति के साथ केवल राखी का इस्तेमाल कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER