Cricket / साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन अजीबोगरीब बयान कहा- PSL है IPL से बेहतर लीग

Zoom News : Mar 02, 2021, 04:43 PM
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेल रहे हैं। इस बीच, स्टेन ने पीएसएल को आईपीएल से बेहतर लीग बताते हुए एक अजीब बयान दिया है। डेल स्टेन ने कहा कि पीएसएल में खेलना आईपीएल से ज्यादा फायदेमंद है। PSL में, IPL की तुलना में क्रिकेट पर अधिक जोर है।

डेल स्टेन ने एक पाकिस्तानी अखबार को बताया, 'जब आप आईपीएल में जाते हैं तो बड़े-बड़े दस्ते और बड़े-बड़े फ्लेयर्स होते हैं। साथ ही, खिलाड़ियों की कमाई पर बहुत जोर दिया जाता है। कभी-कभी क्रिकेट इन सबके बीच भुला दिया जाता है। जब आप पीएसएल और लंका प्रीमियर लीग खेलने जाते हैं, तो वहां क्रिकेट को अधिक महत्व दिया जाता है। मैं आईपीएल से दूर रहकर खेल पर ज्यादा ध्यान देना चाहता था। मैं पीएसएल जैसे टूर्नामेंट में खेलना चाहता था, जहां क्रिकेट को अधिक महत्व दिया जाता है।

डेल स्टेन आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। स्टेन ने आईपीएल 2021 सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। आईपीएल 2020 में स्टेन का प्रदर्शन बहुत खराब था। स्टेन 133 मैचों में 133 की खराब औसत से आरसीबी के लिए सिर्फ एक विकेट लेने में सफल रहे। वह पीएसएल 2021 के मौजूदा सत्र में क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER